PM मोदी के वोटर्स को जागरुक करने वाले ट्वीट पर अमिताभ, अक्षय और करण ने दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति, उद्योग, खेल और फिल्म जगत समेत अलग-अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आगे आने की बुधवार को अपील की। इस ट्वीट में पीएम मोदी ने आमिर खान, अमिताभ बच्चन, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स को भी टैग किया था। इस पर सबसे पहले आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का जवाब दिया था और उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक होने के नाते हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने भी अपना रिप्लाई कर दिया है। अमिताभ ने लिखा है कि आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, 900 मिलियन मतदाता, 543 विजेता। हर वोट संविधान की सर्वोच्चता के लिए है। संविधान लोकतंत्र की पवित्र पुस्तक है। 9 करोड़ मतदाता में से 6 करोड़ मतदाता, 35 वर्ष से कम के हैं। युवा कल के बारे में सवाल पूछते हैं बीते हुए कल के बारे में नहीं! इसलिए आने वाले कल के लिए वोट करें!

करण जौहर ने ट्वीट करके लिखा है, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हम एक बिरादरी के रूप में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए समर्पित हैं और हम ठोस और लोकतांत्रिक भारत के लिए मतदान की शक्ति में संचार करने के लिए समर्पित हैं। जय हिंद।

वहीं अक्षय कुमार ने लिखा, आपने सही कहा नरेंद्र मोदी जी। लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी भी शामिल है। वोटिंग एक सुपरहिट प्रेम कथा है हमारे राष्ट्र और वोटर्स के बीच।

पीएम मोदी ने लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, एआर रहमान, रणवीर कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना, रणबीर सिंह, अक्षय कुमार, भूमि पेंडनेकर, करण जौहर, मनोज वाजपेयी समेत कला जगत की हस्तियों से भी कहा कि वे मतदाताओं से मतदान केंद्रों में आने और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में मदद करने की अपील करें। फिल्मी हस्तियों से मतदाताओं को जागरूक बनाने की अपील करते हुए मोदी ने कहा कि समय आ गया है कि आप अपने अंदाज में लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें।

थोड़ा दम लगाएं वोटिंग को सुपरहिट बनाएं
मोदी ने कहा, थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए। मतदान केवल अधिकार ही नहीं, बल्कि यह हमारा कर्तव्य भी है। हमें लोगों में जागरूकता बढ़ानी है। लोगों को यह बताने का समय आ गया है कि अपना टाइम आ गया है और पूरे जोश के साथ मतदान केंद्र पर जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *