KBC: अमिताभ के 1 करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे करण जौहर, ट्वीट कर बोले ‘आलिया-रणबीर को भी है मालूम’

टीवी का क्विज शो केबीसी इस वक्त दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो को दिवाने सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारें भी इस शो को दिवाने हैं। इस बात का सबूत आए दिन सोशल मीडिया के जरिए बता चल ही जाता है। अब इसी बीच बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने केबीसी-11 को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल आपको बता दें कि बीते रात को केबीसी में 19 साल के हिमांशु धूरिया 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख जीत चुके थे। अब बारी थी एक करोड़ का दांव खेलने की। लेकिन अमिताभ बच्चन ने हिमांशु जो सवाल किया वह उनके लिए काफी कठीन था और वह दुविधा में भी थे इतना ही नहीं उनकी लाइफलाइन भी खत्म हो चुकी थी लिहाजा उन्होंने रिस्क न लेते हुए गेम को छोड़ना ही बेहतर समझा। लेकिन सबसे मजेदार बात यह थी कि अमिताभ ने जो सवाल हिमांशु धूरिया से किया था उसका जवाब फिल्म मेकर करण जौहर को पता था। इस बात का खुलासा करण ने अपने ट्वीट के जरिए और ये भी बताया कि इस सवाल के जवाब को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी जानते थे।

582 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

करण ने केबीसी के शो का एक स्क्रीनशॉट की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि मैं एक करोड़ का जवाब जानता था इसका सही जवाब दारा-शिकोह है.. और इसका जवाब अब आलिया रणबीर के पास भी है।

अमिताभ ने किया था यह सवाल 

अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठे हिमांशु से एक करोड़ रुपये के लिए 15वां सवाल पूछा कि किसके द्वारा उपनिषदों का फारसी में किया गया अनुवाद सिर्रे-अकबर के नाम से जाना जाता है। इस सवाल के चार विकल्प दिये गये थे- अबुल फ़ज़ल, शाह वलीउल्लाह देहलवी, दारा शिकोह और अहमद अल-सर हिंदी। इस सवाल का सही जवाब दाराशिकोह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *