JNU हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस आज करेगी आइशी घोष सहित 9 छात्रों से पूछताछ!

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) कैंपस में हुई हिंसा की जांच कर रही एसआईटी आज यानी सोमवार को नौ लोगों से पूछताछ करेगी। ज्ञात हो कि इन नौ छात्रों में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष का भी नाम शामिल है। सभी छात्रों से जेएनयू कैंपस में ही पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें की दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नकाब पहने चेक शर्ट में हिंसा करने पहुंची छात्रा की पहचान कर ली है। रविवार को उस लड़की की पहचान की गई जो 5 जनवरी की शाम बदमाशों के बीच हाथ में डंडे लिए दिखाई दी थी।

Delhi Police: SIT team has identified that the masked woman who was seen in videos of #JNUViolence is from Delhi University. She will be soon served notice to join the investigation.

तीन जनवरी से पांच जनवरी की घटना की जांच में शामिल एसआईटी के अधिकारियों ने कहा कि हम सोमवार को लड़की को नोटिस जारी करेंगे और दो अन्य नकाबपोश लड़कों की पहचान के लिए जांच में शामिल होने के लिए कहेंगे।

पांच जनवरी को हुई हिंसा और मानव संसाधन विकास मंत्रालय के हस्तक्षेप के बाद 60 दिन बाद सोमवार (13 जनवरी) से कक्षाएं शुरू होने जा रही है। वहीं, 29 अक्तूबर से विश्वविद्यालय प्रशासन और छात्रों के बीच गतिरोध सुलझ नहीं पाया है। ऐसे में छात्रों ने एक बार फिर कक्षाओं के बहिष्कार की घोषणा कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *