JNU छात्र शरजील के बाद एक और लड़की का वीडियो हुआ वायरल, आतंकी अफजल गुरु को बता रही है निर्दोष

शाहीनबाग सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में आपत्तिजनक भाषण देने वाले जेएनयू के छात्र शरजील की तलाश में दिल्ली पुलिस की दो टीम बिहार पहुंच चुकी है। वहीं, इस बीच एक और लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की फांसी की सजा पा चुके संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को निर्दोष बताती दिख रही है। यह वीडियो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी शेयर किया है।

वहीं, शरजील की गिरफ्तारी में जुटी क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है कि शरजील का मोबाइल 25 जनवरी की शाम को पटना में बंद हुआ था। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं है। दिल्ली पुलिस की दो टीम बिहार, दो दिल्ली और एक टीम मुंबई में उसकी तलाश कर रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस टीम ने शरजील के परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी थी, लेकिन पुलिस को उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला था।

अब उस नापाक शरजील इमाम के बाद जरा इस मोहतरमा को भी सुन लीजिए-
“हमें किसी पे भरोसा नहीं है”
“इस Supreme Court पर भी विश्वास नहीं”
अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था
रामजन्मभूमि पर मस्जिद बनना था …

दोस्तों इतने ज़हर की खेती(वो भी mass manufacturing) इन कुछ ही दिनो में तो नहीं हुआ होगा??

कई जगहों पर छापेमारी
अपराध शाखा के सात अधिकारियों की दो टीम शरजील की तलाश में बिहार पहुंच गई हैं। एक टीम ने शरजील के रिश्तेदारों, परिजनों और दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि दूसरी टीम शरजील के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। शरजील के घर सहित सात जगहों पर पुलिस छापेमारी कर चुकी है। वहीं, रविवार को भी शरजील का एक नया वीडियो सामने आया। इसे भी शाहीनबाग का बताया जा रहा है। पुलिस शरजील के आधा दर्जन से ज्यादा वीडियो की फॉरेंसिक जांच करा रही है।

JNU प्रशासन ने भी किया शरजील को तलब
जेएनयू प्रशासन ने पीएचडी छात्र शरजील इमाम को तलब किया है। इमाम पर यह कार्रवाई 16 जनवरी को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में दिए गए उसके भाषण के आधार पर की गई है। जेएनयू प्रशासन ने शरजील इमाम को तीन फरवरी तक अपना पक्ष रखने को कहा है।

एक और युवती का वीडियो हुआ वायरल
युवती का वीडियो वायरल जेएनयू छात्र शरजील इमाम के वायरल वीडियो के बाद अब एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माइक थामकर भाषण दे रही युवती के वीडियो को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने साझा किया है। आरोप है कि वह सीएए के खिलाफ बोल रही थी। भाजपा नेता ने ट्विटर पर रविवार देर रात यह वीडियो साझा किया। वीडियो में युवती कथित रूप से कह रही है कि संसद हमले का दोषी अफजल गुरु बेकसूर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *