बरेली: साक्षी प्रकरण के बहाने मालिनी अवस्थी ने लड़कियों को दी ये सलाह

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी के मामले को लेकर छिड़े विवाद में प्रख्यात लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी भी कूद पड़ी हैं। इस प्रकरण के बहाने से उन्होंने प्रेम विवाह की समर्थक लड़कियों को सलाह दी है।

मालिनी ने ट्वीट करके कहा कि ‘कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है, उसे आजादी है! किन्तु इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है! जीवन साथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम…..।’

 

Malini Awasthi

@maliniawasthi

कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है,उसे आज़ादी है!
किन्तु इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है!
जीवनसाथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम….
🤔😕

8,136 people are talking about this

उनका यह ट्वीट सामने आते ही उस पर पक्ष-विपक्ष में ढेरों प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं। इसमें कुछ ने साक्षी का समर्थन किया तो कुछ ने उनके पिता का। कुछ ने इसे जातीय सम्मान की लड़ाई के तौर पर पेश करने का प्रयास किया। एक ने मालिनी अवस्थी को प्रत्युत्तर देते हुए लिखा-‘साक्षी तेरे पिता के आंसुओं को देखकर न जाने कितने पिता आज बस यही प्रार्थना कर रहे हैं कि हे प्रभु, मोहे बिटिया न दीजो।’

अभि का वीडियो वायरल, थानों में है रिकार्ड बताया: अभि का चिलम पीते वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा वीर सावरकर नगर के रहने वाले दिनेश गिरि, युवा सिंधी समाज के संगठन मंत्री रवि लेखवानी ने कहा कि अभि मोहल्ले में दबंगई करता था। उस पर प्रेमनगर और इज्जतनगर में मुकदमे दर्ज हैं।

विधायक ने डाली विवादित पोस्ट: हरदोई के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश ने टीवी एंकर को ही निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि एक विधायक का प्रोटोकाल प्रमुख सचिव के बराबर होता है। जिस तरह टीवी एंकर उन्हें अपमानित कर रही थीं, वो गलत है।

प्रश्रय देने वालों की बेटी से शादी करने वाले को ढाई लाख देने का किया ऐलान
सोशल मीडिया पर हंगामा मचा है। परशुराम सेना के पदाधिकारियों ने कहा कि साक्षी अजितेश को प्रश्रय देने वालों की बेटी से कोई इसी तरह शादी करेगा तो परशुराम सेना उन्हें ढाई लाख रुपये देगी।

साक्षी व अभि को सुरक्षा देने पुलिस रवाना 
साक्षी और उसके पति अभि को सुरक्षा देने के लिए पुलिस की एक टीम शनिवार शाम नोएडा रवाना हो गई। इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा ने बताया कि एक दरोगा और तीन सिपाहियों की टीम को नोएडा भेजा गया है।

अभि के आपत्तिजनक वीडियो वायरल
पिछले दिनों सपा नेता वैभव गंगवार और उनके साथ के लोगों ने किला थाने में खासा बवाल किया था। पुलिस के साथ नोकझोंक और अभद्रता की थी। वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने मामले में खुद संज्ञान लिया था। इसके बाद पुलिस ने वैभव गंगवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *