कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के लिए खून से पत्र लिखा

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में हार के बाद अपने पद से इस्तीफा देने पर अड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ता अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं। प्रियंका गांधी से लेकर कांग्रेस के कई दिग्गज राहुल गांधी को मनाने में जुटे हैं। इसी बीच लखनऊ के एक कांग्रेस कार्यकर्ता शैलेन्द्र तिवारी ने राहुल गांधी के लिए खून से पत्र लिखा है। उन्होंने अपने लैटर हेड पर खून से लिखकर उनसे अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की है। पत्र में कहा गया है कि स्वर्गीय राजीव गांधी की शहादत को वह भुला नहीं सकते हैं। वह तन मन धन से कांग्रेस की सेवा करेंगे, बस राहुल पद पर बने रहें।

शैलेन्द्र तिवारी ने लिखा है कि हम तमाम नौजवान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आपके नेतृत्व जरूरत है। आपसे निवेदन है आप कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बने रहें। आपके नेतृत्व में हम सब कांग्रेस कार्यकर्ता अपने खून के एक-एक कतरे तक आपके साथ रहेंगे। हम आपके साथ हैं। कांग्रेस नेता ने यह भी लिखा कि हमें राजीव गांधी की शहादत याद है, इसलिए हम सब आपके साथ हैं। हमें आपकी जरूरत है।congress worker wrote a letter from his blood to rahul gandhi to not give resign

राहुल गांधी से मिले एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार
इस्तीफा देने पर अड़े हुल गांधी ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से उनके घर पर मुलाकात की है। लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद राहुल गांधी पहली बार किसी दूसरी पार्टी के नेता से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक हालात और विपक्ष एकता पर चर्चा हुई है। समझा जाता है कि इसमें एनसीपी के कांग्रेस में विलय से जुड़े मुद्दे पर भी चर्चा हुई। बता दें कि विपक्षी एकता और संयुक्त रणनीति तय करने के लिए कांग्रेस ने शुक्रवार संसद भवन में विपक्षी दलों की एक बैठक भी बुलाई है।

शीला दीक्षित भी मिलीं
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित की अगुआई में प्रदेश कांग्रेस ने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष से त्यागपत्र वापस लेने की मांग को उनके सरकारी आवास पर प्रदर्शन किया। बाद में शीला दीक्षित ने पार्टी अध्यक्ष से मिलने की कोशिश की, पर मुलाकात नहीं हो सकी। इसके साथ कई प्रदेश कांग्रेस ने त्यागपत्र वापस लेने की मांग करते हुए प्रस्ताव पारित किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *