कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के बड़े आतंकी आसिफ को मार गिराया गया

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के बड़े आतंकी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि जिस आतंकी को मार गिराया गया है, उसका नाम आसिफ है, जो लश्कर में टॉप रैंक का आतंकी था। सोपोर में हुए इस एनकाउंटर में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस सूत्रों के हवाले से दी है। बताया जा रहा है कि आतंकी आसिफ सोपोर में कई नापाक गतिविधियों में शामिल रहा है।

 

ANI

@ANI

Jammu & Kashmir: The LeT terrorist Asif was responsible for recent shootout and injuries to three family members of a fruit trader in Sopore. The injured also included a young girl Asma Jan. He was also responsible for shooting at a migrant labour Shafi Alam in Sopore https://twitter.com/ANI/status/1171640258414489601 

ANI

@ANI

Top ranking LeT terrorist Asif neutralised in an encounter in Sopore, Jammu and Kashmir: Police Sources

299 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी आसिफ सोपोर ने हाल ही में एक फल व्यापारी के परिवार के तीन सदस्यों पर गोलीबारी और उन्हें घायल किया था। जख्मी लोगों में असमा जन नामक एक लड़की भी थी। साथ ही अस्थाई मजदूल शफी आलम पर सोपोर में गोलीबारी करने के लिए भी यह आतंकवादी जिम्मेदार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *